Saturday , June 25 2022

Afghanistan Crisis: UP का युवक भी तालिबानों के चंगुल में फंसा, CM से मांगी मदद

Ghazipur: अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद काबुल समेत विभिन्न शहरों की सड़कों पर अफरातफरी का माहौल है। एयरपोर्ट पर भगदड़ जैसी स्थिति है और लोग जल्द से जल्द अफगानिस्तान छोड़ देना चाहते हैं। जिसके लिए वह अपनी जान को जोखिम में डालकर हवाई सफर कर रहे हैं। जिसमें उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले का भी एक युवक फंसा हुआ है। युवक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई है।

जिस युवक की हम बात कर रहे हैं। वह कासिमाबाद तहसील अंतर्गत जयरामपुर (भगवल) गांव निवासी है। जिसका नाम कन्हैया शर्मा है जो काबुल में फंसा हुआ है, परिजनों ने कन्हैया शर्मा की सकुशल वापसी के लिए पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई है। परिजनों का कहना है कि कन्हैया एक महीने पहले अफगानिस्तान मैकेनिकल इंजीनियर के रूप में काबुल गया था। तालिबान द्वारा अचानक हमले से वह काफी डरा और सहमा हुआ है। परिजनों ने कन्हैया शर्मा की सकुशल वापसी के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है।

वहीं, गाजीपुर के युवक के काबुल में फंसे होने की जानकारी मिलते ही एसडीएम कासिमाबाद भरत भार्गव ने परिजनों से मुलाकात कर उन्हें भरोसा दिलाया है। एसडीएम ने परिजनों से कहा कि कन्हैया ठीक है। परिजनों ने बताया कि एसडीएम कासिमाबाद आए थे और उन्होंने उससे हम लोगों की बात कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

19 − 2 =