Wednesday , May 18 2022

मामूली विवाद ने पकड़ा तूल, फायरिंग में 8 घायल 5 की हालत गंभीर

गाजीपुर : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में उस समय हडकंप मच गया जब गांव के एक निजी कब्रिस्तान में पशु के चले जाने के बाद दो पक्षों के बीच मार-पीट शुरू हो गुई. देखते ही देखते छोटी की कहासुनी ने मार पीट का रूप ले लिया. जिसके बाद नाराज़ पक्षों के बीच ईंट-पत्थर, लाठी-डंडे चले यहां तक कि फायरिंग भी हुई.

शहजादा नाम के एक युवक ने लाइसेंस बंदूक से की थी फायरिंग

दरअसल यूपी के गाजीपुर जिले में दिलदार नगर थाना क्षेत्र के महना गांव स्थित एक निजी कब्रिस्तान में गांव निवासी यासीन की भैंस तौफिक के निजी कब्रिस्तान में चली गई. इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए. देखते ही देखते दोनों ओर से ईंट-पत्थर और लाठी-डंडे चलने लगे. इसी दौरान तौफिक की ओर से शहजादा नाम के एक युवक ने लाइसेंस बंदूक से फायरिंग शुरू कर दी.

15 लोगों को गहरी चोंटें, 5 लोग गंभीर

इस दौरान गोली लगने से पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि ईंट पत्थर और लाठी डंडे चलने से 15 लोगों को गहरी चोट आई है. पुलिस ने मौके पर पहुच कर सभी को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. जिसके बाद पांच लोगों को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने बंदूक समेत लगभग 5 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

थानाध्यक्ष दिलदार नगर धर्मेंद्र पांडे ने बताया कि महना कला खुर्द गांव में कब्रिस्तान की जमीन पर पशु चराने को लेकर हुए विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़ गए और एक दूसरे पर लाठी-डंडे ईट पत्थर चलाने लगे. इसी बीच एक पक्ष ने बंदूक से फायर कर दिया. मारपीट और छर्रे लगने से कई लोग घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

दोनों पक्षों में तय थी शादी

वहीँ इस मामला शादी विवाह से भी जोड़कर देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में शादी तय थी जिसके किसी वजह से टूट जाने से एक पक्ष नाराज चल रहा था. फिलहाल गांव में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × one =