Tuesday , June 21 2022

चार Delivery Boy ने युवती के साथ किया रेप, हालत गंभीर

गुरुग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम में युवती से हैवानियत का मामला सामने आया है. युवती के साथ गैंगरेप कर उसे बुरी तरह से मारा-पीटा गया. इस मामले में पुलिस ने वारदात में शामिल चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 2 के एक पीजी में एक आरोपी पहले से रहता था. जहां इस युवती को लाया गया और उसके बाद उसके तीन दोस्त वहां पहुंचे और युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. युवती ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई, जिससे युवती के​ सिर पर गंभीर चोट आई. युवती को रात करीब 2.30 बजे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसके बाद दिल्ली के सफरजंग अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन बाद में गुरुग्राम पुलिस ने वापिस पीड़िता को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक स्विगी और ज़ोमेटो में डिलीवरी बॉय का काम करते हैं. जिन्होंने शहर के पॉश इलाके डीएलएफ फेज़ 2 में वारदात को अंजाम दिया गया है. मारपीट के कारण पीड़िता के सिर में गंभीर चोट के चलते पहले सरकारी अस्पताल तो उसके बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया. सफदरजंग के बाद वापिस गुरुग्राम के मेदांता में युवती को भर्ती करवाया गया है. फिलहाल पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों का नाम पंकज, पवन, रंजन और गोबिंद बताया जा रहा है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eight + 12 =