Tuesday , June 21 2022

सीतापुर : पूर्व एमएलसी और बीजेपी नेता के बेटे ने खुद किया शूट

सीतापुर : उत्तर प्रदेश के सीतापुर में पूर्व एमएलसी और भाजपा नेता भरत त्रिपाठी के छोटे बेटे कौस्तुभ त्रिपाठी ने सोमवार रात खुद को गोली मार ली. घर पर किसी बात को लेकर कहासुनी हुई जिससे आहात होकर कौस्तुभ ने लाइसेंसी पिस्टल से पेट में गोली मारी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. इस मामले में परिवारजन कुछ बोलने को तैयार नहीं है.

बताया जा रहा है कि परिवारजन घायल कौस्तुभ को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां प्रारंभिक उपचार के बाद उसे लखनऊ के लिए रेफर करा लिया. कौस्तुभ को इलाज के बाद लखनऊ से वापस मंगलवार सुबह घर लाया गया है. अब उनकी हालत स्थिर है. शहर कोतवाल तेज प्रकाश सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही वह अस्पताल पहुंचे थे. इस घटना की सूचना परिवार के किसी भी सदस्य ने पुलिस को नहीं दी, क्योंकि कौस्तुभ को गोली लगी थी. यह खबर पुलिस को जिला अस्पताल की मेमो सूचना के माध्यम से मिली थी. शहर कोतवाल ने बताया कि इमरजेंसी में उस वक्त ऐसा माहौल नहीं था कि पीड़ित परिवारजन से पूछताछ की जा सके, लेकिन फिर भी घटना की जांच की जाएगी. जांच में जो भी मामले सामने आएंगे उसी हिसाब से कार्रवाई होगी.

साथ ही घटना को लेकर ये भी चर्चा हो रही है कि कमर में पिस्टल लगाते वक्त यह घटना हुई है. हालांकि, इसकी पुष्टि करने के लिए भी कोई तैयार नहीं है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

20 − nineteen =