Wednesday , May 18 2022

जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी की अगली फिल्म का First Look आया सामने

मुंबई : अर्जुन कपूर, रकुल प्रीत सिंह के लीड रोल वाली क्रॉस-बॉर्डर लव स्टोरी फिल्म की शूटिंग 24 अगस्त से शुरू हो गई है। अब इस फिल्म से जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। फिल्म में कंवलजीत सिंह और नीना गुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

फिल्म में नीना गुप्ता ने अर्जुन की दादी की भूमिका निभाई है और उनकी जवानी का किरदार अदिति राव हैदरी निभा रही हैं। यह फिल्म 1947 में भारत की आजादी के समय में दिखाई जाएगी।

इस फिल्म से जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी के फर्स्ट लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म को जॉन अब्राहम, निखिल आडवाणी और भूषण कुमार प्रड्यूस कर रहे हैं। फिल्म के बारे में जॉन ने कहा, जब मैंने इसकी स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे इसका एक किरदार बहुत अच्छा लगा। बाद में डायरेक्टर काश्वी ने मुझे ही किरदार निभाने के लिए कहा तो मैं मना नहीं कर सका।

निखिल ने बताया कि फिल्म की कहानी 1947 से शुरू होकर 2 जेनरेशन में 2020 तक चलती है। फिल्म में वर्तमान के किरदार में अर्जुन और रकुल की जोड़ी होगी। जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी अपने पार्ट की शूटिंग लगभग एक हफ्ते तक इनडोर में करेंगे। बाद में अक्टूबर में इसकी आउटडोर शूटिंग होगी। माना जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल रिलीज हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

19 − eighteen =