दो बार हुए लॉकडाउन से ड‍िप्रेशन में आई मॉडल, 14वीं मंज‍िल से कूदकर दी जान

नोएडा। कोरोना संकट के कारण हुए लॉकडाउन ने सभी को आर्थिक रूप से कमजोर कर दिया। इससे लाखों लोग आज बेरोजगार बैठे हैं और कई लोग इतना परेशान हो गए की उन्होंने मौत को गले लगा लिया। ऐसा ही एक मामला गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा वेस्ट से सामने आया है। यहां लॉकडाउन की वजह से परेशान एक मॉडल ने 14वीं मंज‍िल से कूदकर अपनी जान दे दी। वहीं कई दिनों से ड‍िप्रेशन का शिकार थी।

दिल्ली के मयूर विहार निवासी प्रिया उर्फ भावना, पैरामाउंट इमोशंस सोसायटी में अपनी बड़ी बहन प्रियंका के पास कुछ दिनों से रह रही थी। कोरोना काल से पहले वह मुंबई में मॉडलिंग करती थी। दो बार लॉकडाउन होने की वजह से इस समय वह अपने करियर को लेकर परेशान थी। पिछले कुछ दिनों से वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अपनी बहन के घर में रह रही थी।

वहीं सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे प्रिया ने सोसायटी की 14वीं मंज़िल पर स्थित अपनी बहन के फ्लैट D-1403 की बालकनी से अचानक छलांग लगा दी। गार्ड की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवती को नजदीक के अस्पताल में ले गई जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। घटना की जांच की जा रही है। फिलहाल परिजनों ने मॉडलिंग के करियर में लॉकडाउन के बाद सफलता ना मिलने पर मृतका के ड‍िप्रेशन में होने की जानकारी दी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eighteen − 14 =