Wednesday , June 29 2022

पिता की धारदार हथियार से वार कर हत्या, 60 बीघा जमीन को लेकर हुआ विवाद

लखीमपुर खीरी : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जमीनी विवाद के चलते शख्स ने अपने पिता पर धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी. मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची है साक्ष्य जुटाने कि कोशिश कर रही है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया.

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के गांधीनगर मोहल्ले का है. संकटा देवी चौकी प्रभारी संतोष राय ने बताया कि गांधी नगर निवासी महादेव (85) के दो बेटे पप्पू और शिव बालक हैं. महादेव अपने छोटे बेटे पप्पू के साथ गांधीनगर में ही रहता था. महादेव के नाम 60 बीघा जमीन थी. जिसका बंटवारा 20-20 बीघा के रूप में तीनों में हुआ था. परंतु इस बात से शिव बालक नाराज था. वह जमीन का आधा-आधा बंटवारा चाह रहा था. उसे लगता था कि पिता अपने हिस्से की जमीन पप्पू को दे देंगे.

इसी बात से नाराज़ आरोपी मंगलवार सुबह करीब 6 बजे वह गांधीनगर पहुंचा. उसके साथ उसके बेटे दिवाकर, सुधाकर, सुभाष के अलावा भानपुर निवासी अमन वर्मा भी थे. जहां वाद-विवाद बढ़ गया और सभी ने मिलकर महादेव पर बांके से हमला कर दिया. जिससे मौके पर ही महादेव की मौत हो गई. इस दौरान फायरिंग भी की गई, जो शिव बालक के एक साथी को ही लग गई. शोर-शराबा मचने पर आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × 3 =