Maharajganj में डबल मर्डर, मंदिर में खून से लतपथ मिली पुजारी और पूजारिन की लाश

Maharajganj. उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है। जहां एक मंदिर में रहने वाले पुजारी एक पूजारिन की हत्या कर दी गई। दोनों की लाश खून से लतपथ मंदिर परिसर में पाई गई। डबल मर्डर की ये वारदात इंडो नेपाल बॉर्डर के सीमावर्ती थानाक्षेत्र महदेईया की है। जहां नेपाल निवासी 68 महिला पुजारी पुजारी पिछले 25 साल से कारण देवी मंदिर में रहकर पूजा अर्चन करती थी। 23 वर्षीय पुजारी रामरतन मिश्र भी मंदिर में पूजा का कार्य करता था। वह र्महदेईया गांव के ही रहने वाला था।

ग्रामीणों के मुताबिक नेपाल धकधईया चेनपुरवा की रहने वाली 68 वर्षीय महिला कलावती देवी पिछले 25 साल से मंदिर में पुजारी के तौर पर रहा करती थी। दोनों का व्यवहार बहुत शालीन था। इन दोनों की हत्या की सूचना मिलते ही जिले के एसपी प्रदीप गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए। जांच पड़ताल के लिए फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया।

पुलिस का कहना है कि बीती रात दोनों की हत्या को अंजाम दिया गया है। हालांकि, ये हत्या क्यों की गई इसका खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two × two =