Thursday , June 23 2022

हरदोई में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, सिलेंडर से सिर कुचलकर की बेरहमी से हत्या

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां के मोहल्ला राधानगर में छोटे भाई ने अपने सगे बड़े भाई अवधेश और भांजे आशु की गैस सिलेंडर से वारकर सोते समय बीती रात हत्या कर दी। मकान मालिक की सूचना पर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया।

सीओ सिटी विकास जायसवाल के मुताबिक आरोपित अनमोल को हिरासत में ले लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपित के मानसिक रूप से परेशान होने की बात सामने प्रकाश में आ रही है। फिलहाल पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। मृतक अवधेश कोतवाली बिलग्राम के भरगामा गांव का रहने वाला था, जो हरदोई में किराए पर रहता था।

जानकारी के मुताबिक, दोनों मृतक हरदोई में किराए पर रहकर पेंचर की दुकान चलाते थे। दो दिन पहले गांव से आए 15 वर्षीय भाई ने घटना को अंजाम दिया है। मृतकों की पहचान अवधेश (30) निवासी बरगांवा कोतवाली बिलग्राम (आरोपी का भाई), आशू (14) निवासी चुन्नीपुरवा कोतवाली शहर (आरोपी का भांजा) के रूप में हुई है। वहीं आरोपी मानसिक विक्षिप्त बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three + 8 =