Delhi News: नशे की हालत में देखकर पत्नी ने पति सिर फोड़ा,

नई दिल्ली:-  राजधानी दिल्ली में शराब के नशे में घर पहुंचना एक युवक को भारी पड़ गया। जैसे ही युवक घर पहुंचा तो नशे की हालत में देखकर पत्नी ने उसका सिर फोड़ दिया। जिससे युवक घायल हो गया और उपचार के लिए नजदीेेक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के तीन दिन बाद यानी रविवार को होश आया तो वह थाने पहुंचा और पत्नी के खिलाफ शिकायती पत्र दिया।

सेक्टर-56 स्थित दिलीप कॉलोनी का है। यहां रहने वाले तैयब ने बताया कि तीन दिन पहले वह एक शादी में गया था और वहां दोस्तों के साथ शराब पी थी। रात के समय जैसे ही वह घर पहुंचा तो पत्नी ने नशे की हालत में देखकर उसके सिर में ईट से प्रहार किया, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। फिलहाल, शिकायत के आधार पर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

वहीं एक अन्य मामले में जहांगीरपुरी इलाके में स्थित एक वृद्धाश्रम में बदमाशों ने रविवार तड़के चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद कार्यालय में आग भी लगा दी, जिससे कार्यालय में सामान जल गए। इस बाबत जहांगीरपुरी थाने में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है। जहांगीरपुरी जी ब्लाक में गैर सरकारी संगठन बस्ती विकास केंद्र नाम से वृद्धाश्रम चलाता है। यहां सुबह 10 बजे से शाम चार बजे तक इलाके के बुजुर्ग आते हैं और अपना समय व्यतीत करते हैं।

यहां स्थानीय युवा एवं बच्चों के लिए पढ़ाई व युवतियों के लिए सिलाई सिखाने की भ व्यवस्था है। बताया जाता है कि शनिवार शाम को कार्यालय बंद कर सभी घर चले गए थे, जब कर्मी रविवार सुबह आए तो घटना की जानकारी मिली। चोरों ने पंखे, 11 सिलाई मशीन, 60 कुर्सी, फ्रिज आदि चोरी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one × four =