Saturday , January 22 2022

रक्षा मंत्री बोलें- UP में मुख्यमंत्री का नाम सुनते ही गुंडे- माफियाओं के दिल में दहशत पैदा हो जाती है

Jaunpur. केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को यूपी के जौनपुर में ‘बूथ अध्यक्ष सम्मेलन’ को संबोधित किया। सभा को संबोधित करे हुए रक्षा मंत्री ने कहा, आज मुख्यमंत्री का नाम सुनते ही गुंडे- माफियाओं के दिल में दहशत पैदा हो जाती है। कानून व्यवस्था की स्थिति बेहतर हुई है, तो प्रदेश में निवेश भी आया।

रक्षा मंत्री ने कहा, सबसे आनंद की बात यह है कि मां अन्नपूर्णा की प्रतिमा वापस काशी में आ गई है, जिसे यहां से चुराकर दूसरे देशों में पहुंचाया गया था। हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने पुन: उसको भारत में लाने का काम किया है। दुनिया में इतनी बड़ी मुफ्त राशन योजना लागू करने वाला जो देश है, वो भारत देश है।

उन्होंने कहा कि 26 नवंबर 2008 को मुंबई में आतंकियों का हमला हुआ था। पाकिस्तान से आए आतंकियों ने मुंबई में कायराना हमला किया था। उस वक्त की कांग्रेस सरकार को जो प्रभावी कदम उठाना चाहिए था, उसने नहीं उठाया। आज हर भारतीय इस सच्चाई को स्वीकार करेगा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आतंकियों पर प्रभावी कार्रवाई की जा रही है।

रक्षा मंत्री ने कहा,जब हम कहते थे- रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे। तब हमारे विरोधी कहते थे- भाजपा के लोग ऐसे ही बोलते हैं, जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम करते हैं। हम लोग जानते थे- हम किसी को गुमराह नहीं कर रहे हैं। जब देश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनी, हमने चुटकी बजाकर धारा 370 को खत्म किया। आज अयोध्या की धरती पर भव्य श्रीराम का मंदिर बनकर तैयार हो रहा है। जो लोग मानते थे कि राम मंदिर बनने का सपना साकार नहीं होगा, वो आज देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen + 3 =