Friday , January 21 2022

एक बार फिर यूपी पर लगा दाग, खेत में मिला नाबालिग छात्रा का शव, गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में 12वीं कक्षा की एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। नाबालिग छात्रा का शव गांव के बाहर गन्ने के खेत में मिला है। वहीं, छात्रा के मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ था और गले में चुनरी का फंदा लगा मिला था। मामला पीलीभीत के थाना बरखेड़ा क्षेत्र का है।

बता दें कि छात्रा बीते शनिवार से गायब थी। पुलिस ने पिता की तहरीर पर अज्ञात लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म व हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। वहीं सपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री हेमराज वर्मा ने घटना स्थल का दौरा किया और मृतक छात्रा के परिजनों को ढांढस बंधाया। साथ ही उन्होंने पुलिस से जल्द ही घटना का खुलासा करने को कहा।

मामले में पीलीभीत के एसपी दिनेश कुमार पी. का कहना है कि पोस्टमॉर्टम डॉक्टरों के पैनल से कराया जाएगा साथ ही 4 टीमें घटना के खुलासे के लिए लगाई गई हैं। उन्होंने कहा कि परिवार की तहरीर पर गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और टीमें बना दी गई है। जल्दी ही घटना के कारणों का खुलासा होगा।

क्या है मामला

दरअसल, थाना बरखेड़ा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा कस्बा बरखेड़ा में कोचिंग व कॉलेज पढ़ने जाती थी। रोज की तरह वह कल भी कॉलेज गई थी। लेकिन देर शाम तक जब छात्रा वापस नहीं आई तो परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद देर रात छात्रा का शव गांव से 500 मीटर दूरी पर गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में मिला। शव के पास ही साइकिल, जूते और किताबें पड़ी थीं. शव के पास ही 4 वियर की बोतले व सिगरेट के अवशेष पड़े थे। वहीं, छात्रा के शव पर से कपड़े गायब थे और गले में चुनरी का फंदा लगा था

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + five =