Lucknow : कोरोना वायरस से इंदिरा नगर के BJP पार्षद वीरेंद्र कुमार वीरू का निधन

लखनऊ : इंदिरा नगर वार्ड नंबर-86 से भाजपा के पार्षद वीरेंद्र सिंह उर्फ़ वीरू का निधन हो गया. पार्षद की कोरोना संक्रमण से हुई मौत के बाद पूरा परिवार शोक में है। बता दें कि वे करीब 20 दिनों पहले कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. शुरूआत में उन्हें कुछ दिनों तक आनंदी वाटर पार्क में आइसोलेशन पर रखा गया जिसके बाद उन्हें एरा मेडिकल कॉलेज लाया गया था.

हालत गंभीर होने के बाद उन्हें इलाज के लिए लखनऊ के पीजीआई अस्पताल लाया गया. सोमवार को उन्हें फेफड़े में संक्रमण के कारण सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. अस्पताल के चिकित्सकों ने बताया कि ऑक्सीजन सपोर्ट दिया गया था लेकिन रेस्पिरेटरी डिस्ट्रेस सिंड्रोम के कारण फेफड़े चोक हो गए थे. जिसके बाद देर शाम उनकी मौत हो गई. पार्षद वीरू के निधन पर उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, मेयर संयुक्त भाटिया, कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन समेत सभी पार्षदों एवं नेताओं ने शोक व्यक्त किया.

Lucknow : कोरोना वायरस से इंदिरा नगर के BJP पार्षद वीरेंद्र कुमार वीरू का निधन

मंगलवार को दिवंगत पार्षदवीरेंद्र कुमार जसवानी ‘वीरू’ की आत्मा की शांति के लिए त्रिलोकीनाथ हॉल, नगर निगम लखनऊ में शोकसभा की गई.

बता दें, कि यूपी में पिछ्ले 24 घंटों में कोरोना के 5061 नए मामले सामने आए और 63 की मौत हुई. प्रदेश में एक्टिव मामलों की कुल संख्या 54,788 है. पूरी तरह ठीक होकर डिस्चार्ज किए जा चुके लोग 1,72,140 हैं. अब तक संक्रमित लोगों में से 3486 लोगों की मौत हो चुकी है.

वहीं, लखनऊ में पिछ्ले 24 घंटों में कोरोना के 791 नए मामले सामने आए और 15 की मौत हुई. राजधानी में एक्टिव मामलों की कुल संख्या 7174 है. पूरी तरह ठीक होकर डिस्चार्ज किए जा चुके लोग 19,893 हैं. अब तक संक्रमित लोगों में से 361 लोगों की मौत हो चुकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

6 + five =