Thursday , June 23 2022

फिर लापता हुआ कोरोना मरीज, अस्पताल का दावा – रात में ही हो गया था डिस्चार्ज

वाराणसी : उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बीएचयू सुपर स्पेशियलिटी कॉम्पलेक्स में उस वक्त हडकंप मच गया जब एक बार फिर अस्पताल परिसर से कोरोना मरीज के लापता होने की खबर सामने आई. रोहनिया निवासी 60 वर्षीय मरीज को घायल अवस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था. जहां उसका सैंपल लेकर कोरोना की जांच के लिए भेजा गया था.

जांच के दौरान रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कुछ समय पहले ही उसे सुपर स्पेशियलिटी कॉम्पलेक्स में भर्ती कराया गया था. बीती बुधवार देर रात उसके अस्पताल से लापता होने से अस्पताल परिसर में सनसनी फ़ैल गई. सूचना मिलने पर बीएचयू पहुंचे परिजनों ने खूब हंगामा किया. मौके पर पहुंचे चीफ प्रॉक्टर प्रो. ओपी राय ने लापता मरीज केपरिजनो से बातचीत की.

इस मामले में अस्पताल प्रशासन का कहना है कि संबंधित मरीज को रात करीब 1:30 बजे ही अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. जबकि परिजनों का कहना है कि मरीज अब तक घर नहीं पहुंचा. बीएचयू सिंह द्वार पर प्रदर्शन कर अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. बता दें कि पिछले महीने यानी अगस्त माह की 9 तारीख को बिहार निवासी एक शख्स के बीएचयू सुपर स्पेशियलिटी कॉम्पलेक्स से भागने की खबर सामने आई थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 × 3 =