Tuesday , June 21 2022

राहुल गांधी की साइकिल यात्रा, बैठक में 14 विपक्षी दल हुए शामिल

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने विपक्षी दलों के साथ मिलकर संसद तक साइकिल मार्च निकाली। मंगलवार को राहुल गांधी ने मोदी सरकार को पेगासस मामले पर घेरने के लिए विपक्ष की बैठक बुलाई थी। इस बैठक में कुल 14 विपक्षी दल शामिल हुए थे, जिसकी अगुवाई खुद राहुल गांधी ने की थी। वहीं कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में इस मीटिंग के बाद कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने साइकिल संभाली और संसद तक मार्च निकाला। कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी, कार्ति चिदंबरम, गौरव गोगोई समेत अन्य नेता इस मार्च में शामिल हुए।

विपक्ष के नेताओं के साथ बैठक में राहुल गांधी ने कहा, हमें इस ​आवाज (लोगों की आवाज) को एकजुट करना होगा, ये आवाज जितनी एकजुट होगी उतनी ही मजबूत होगी। और भाजपा और आरएसएस के लिए इस आवाज को दबाना उतना ही मुश्किल होगा। वहीं, राजद की ओर से मनोज झा ने भी साइकिल चलाई। मनोज झा ने कहा कि विपक्ष की साझा बैठक में कई विषयों पर चर्चा हुई, पूरा विपक्ष एकजुट है और सरकार को घेरने के लिए तैयार है।

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को विपक्षी दलों की बैठक बुलाई थी। इस बैठक में करीब 14 राजनीतिक दलों के नेता शामिल हुए। जबकि आम आदमी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी ने इस मीटिंग से किनारा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

3 × two =