Friday , January 21 2022

बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में कांग्रेस पार्टी ने बढ़ती महंगाई को लेकर प्रदर्शन किया। यहां पार्टी कार्य कार्यकर्ताओं ने जिले की सदर और राजातालाब तहसीलों पर थाली बजाकर महंगाई के खिलाफ विरोध जताया। सदर तहसील के मुख्य द्वार पर महिला कार्यकर्ताओं ने थाली बजाते हुए सरकार विरोधी नारे लगाए।

वहीं, कांग्रेस महासचिव के आह्वाहन पर प्रदेश भर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथों में बढ़ती महंगाई के खिलाफ तख्तियां लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान महिला कार्यकर्ताओं ने थाली बजाते हुए पूरे तहसील परिसर का चक्कर लगाया। मीडिया से बात करते हुए महिला जिला अध्यक्ष ने बताया कि आज बढ़ते हुए महंगाई से आमजनता जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है आज मध्यमवर्गीय परिवार महंगाई के बोझ तले दबता जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं ने अंबेडकरनगर के कलेक्ट्रेट तक पदमार्च कर प्रदर्शन किया था। विरोध प्रदर्शन के बाद बढ़ती महंगाई पर प्रभावी रोक लगाने को राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन भी मौजूद एसडीएम को सौंपा। नाराज कार्यकर्ताओं का कहना था कि सरकार की जनविरोधी नीतियों से आम नागरिकों का जीना दुश्वार हो गया है। एक तरफ जहां महंगाई सुरसा की तरफ बढ़ती जा रही है वहीं आमदनी घटने के साथ ही उनकी बचत में भी कमी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − two =