Tuesday , June 21 2022

Congress का अनोखा विरोध प्रदर्शन, Bike को फांसी लगाकर दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली : कोरोना संकट के बीच पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर आज कांग्रेस पार्टी विरोध प्रदर्शन कर रही है। सोमवार को दिल्ली कांग्रेस के कार्यकर्ता जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल के घर के बाहर प्रदर्शन करने जा रहे थे, तो दिल्ली पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया।

वहीं, दिल्ली में मोटरसाईकिल को फांसी पर लटका और उसकी तस्वीर पर माला चढ़ा एनएसयूआई ने ईंधन के बढ़े दामों का विरोध किया। एनएसयूआई अध्यक्ष नीरज कुंदन ने कहा कि पूरे विश्व में भारत पहला ऐसा देश हो गया है जो पेट्रोल और डीजल पर सबसे ज्यादा टैक्स लगा रहा है। ऐसे में हमें गाड़ियों को श्रद्धांजलि देनी पड़ेगी। बता दें, कि कांग्रेस पार्टी पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन कर रही है। देश के अलग-अलग हिस्सों में कांग्रेस का प्रदर्शन जारी है। कर्नाटक में भी कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार साइकिल पर विरोध करने निकले।

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी सोमवार को एक कैंपेन की शुरुआत की। जिसके तहत सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी इस मसले को उठा रही है। राहुल गांधी ने एक वीडियो साझा करते हुए ट्वीट कर लिखा कि आइये #SpeakUpAgainstFuelHike Campaign से जुड़ें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ten − six =