Thursday , June 23 2022

सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में CM योगी का विपक्ष पर पहला, बोले- वो सरदार पटेल का अपमान करना चाहते

Lucknow. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में आयोजित ‘सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन’ कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान सीएम योगी ने कहा,इतिहास ने अशोक या चंद्रगुप्त मौर्य को महान नहीं बताया बल्कि चंद्रगुप्त मौर्य से हारने वाले सिकंदर को महान बताया, देश के साथ कितना धोखा हुआ है। इतिहासकार इन सब मुद्दों पर मौन हैं, अगर सच्चाई भारतवासियों के मन में आ जाएगी तो समाज और देश खड़ा हो जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा, 2014 के पहले आवास योजना का लाभ चेहरा देखकर मिलता था, सत्ताधारी दल के हैं तो मिलेगा। विधायक आपकी जाति का है तो मिलेगा नहीं तो नहीं मिलेगा। आज देश के अंदर 10 करोड़ लोगों को आवास मिल गए हैं।आज़ादी के बाद पिछली सरकारों के कालखंड में कभी भी ऐसा कोई कार्य नहीं हुआ जो कहा जा सके कि भारत के गौरव को आगे बढ़ाता हो। जो लोग विभाजन की बात करते हैं वो एक प्रकार से प्रत्यक्ष रूप से तालिबानीकरण को समर्थन देने का कार्य करते हैं।

सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष के पास मुद्दा नहीं है, वो सरदार पटेल का अपमान करना चाहते हैं। राष्ट्र नायक सरदार पटेल एक ओर हैं और राष्ट्र को तोड़ने वाले जिन्ना दूसरी तरफ हैं। वो लोग जिन्ना का समर्थन करते हैं और हम सरदार पटेल का समर्थन करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

15 − four =