Friday , January 21 2022

Gorakhpur : CM योगी ने बोले- कोरोना के दौरान कांग्रेस, SP, BSP किसी का भी अता-पता नहीं था

Gorakhpur. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार दोपहर को गोरखपुर पहुंचे। यहां वह रामगढ़ताल क्षेत्र स्थित योगीराज बाबा गंभीरनाथ प्रेक्षागृह में भाजपा गोरखपुर क्षेत्र की बैठक में शामिल हुए। इस दौरान उन्हें पूर्व की सपा सरकार, बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सीएम योगी ने कहा कि क्या पहले किसी प्रधानमंत्री को वैक्सीन सेंटर का दौरा करते देखा? कोरोना के दौरान राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ संवाद किया था… कोरोना के दौरान कांग्रेस, SP, BSP किसी का भी अता-पता नहीं था, तब सिर्फ केंद्र और राज्य सरकार या फिर RSS था।

सीएम योगी ने कहा, 2017 के पहले आप पहले कहीं जाते थे तो पहचान का संकट होता था। लोग हेय दृष्टि से देखते और डरते थे, होटल और धर्मशाला में कमरा नहीं देते थे। आज देश-दुनिया में कहीं जाइए लोग बड़े सम्मान से बैठाएंगे। 360 डिग्री का परिवर्तन आया है।

इसी के साथ ही सीएम योगी ने गृह मंत्री अमित शाह के यूपी दौरे पर भी चर्चा की। सीएम ने कहा कि जो कार्य समाज के हित में है, उसे जोड़ने के लिए हमें निरंतर करना ही होगा। कल गृह मंत्री का का दौरा भी यूपी में इसी उदृदेश्य से था। सिर्फ अपने लिए जीना, यह कोई जीना नहीं होता। अटल जी ने कहा था, हम अगर चेहरा देखकर बदलते जाए, तब तो हम पा चुकें रामजन्म भूमि। राष्ट्रधर्म के प्रति संपूर्ण धर्म के साथ जब कोई काम होता है तब कोई नरेंद्र मोदी होता है। जब कोई नरेंद्र मोदी पैदा होता है तो कश्मिर जैसे राज्य में धारा 370 खत्म होती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine + 15 =