Thursday , June 23 2022

फ्लैग कोड पर पटेल का CM केजरीवाल पर हमला, बोले- गलती सुधारी, लेकिन स्वीकारी नहीं की

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच फ्लैग कोड के वॉयलेशन को लेकर छिड़ी जंग अभी खत्म नहीं हुई है। केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल का कहना है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भले ही फ्लैग कोड के वॉयलेशन को ठीक किया हो, लेकिन यह स्वीकार नहीं किया कि उन्होंने यह गलती की है।

पटेल ने सीएम केजरीवाल पर हमला करते हुए एक ट्वीट में कहा, व्यक्ति अगर भूलवश गलती करता है, तो गलती स्वीकारता है फिर उसे सुधारता है। अरविंद केजरीवाल जी ने अगर अपनी गलती मानकर माफी मांगी होती तो उनका बड़प्पन होता। लेकिन उनकी चुप्पी ने शंका को जन्म दिया। आपने अपनी गलती भले स्वीकार न की हो पर सुधार किया! धन्यवाद आपका” उन्होंने ट्वीट में पीएमओ और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी टैग किया।

आपको बता दें कि पटेल ने 28 मई को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राष्ट्रीय फ्लैग को ‘सजावटी’ वस्तु के रूप में इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। पटेल ने दावा किया था कि “ऐसा प्रतीत होता है कि राष्ट्रीय ध्वज का उपयोग सजावट के लिए किया गया है। सेंटर में सफेद भाग कम और हरा भाग ज्यादा लगता है। यह गृह मंत्रालय द्वारा स्पेसिफाइड इंडिनयन फ्लैग कोड के प्रावधानों के अनुरूप नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

11 + sixteen =