Friday , January 21 2022

करीना कपूर पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप, केस दर्ज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की किताब “प्रेग्नेंसी बाइबिल” लांच होने के 5 दिनों के अन्दर ही धार्मिक भावनायें आहत करने का आरोप लगा है। महाराष्ट्र के बीड शहर मे अल्फ़ा ओमेगा क्रिस्चियन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे ने करीना सहित 2 लोगो पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही पुलिस मे शिकायत दर्ज कराई है। बिड के शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराते हुए अल्फ़ा ओमेगा क्रिस्चियन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे ने करीना के खिलाफ IPC धारा 295-ए के तहत शिकायत दर्ज कराया है। करीना के अलावा इस किताब की दूसरी लेखिका अदिती शाह भीमजानी और जगरनॉटन बुक्स ने प्रकाशित किया है।

शिंदे ने शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया की

शिकायत दर्ज कराते वक्त शिंदे ने करीना पर आरोप लगाते हुए कहा की किताब मे ‘बाइबल’ शब्द ने ईशाई समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन के प्रभारि निरीक्षक ने बताया की “हमें शिकायत मिली है लेकिन यहां कोई ममला दर्ज नही हो सकता क्योंकि यह घटना यहां पर नही हुई”। पुलिस ने शिंदे को मुंबई मे केस दर्ज करने की सलाह दी।

करीना ने “प्रेग्नेंसी बाइबिल” को तीसरे बच्चे की तरह कहा है

करीना ने कहा की यह किताब “प्रेग्नेंसी बाइबिल” मेरे तीसरे बच्चे की तरह है, उन्होने लिखा था की गर्भवस्था और बाइबिल लिखना मेरा एक सफर है, जहां कुछ अच्छे दिन तो कुछ बुरे दिन थे। कुछ दिनो में मै काम पर जाने के लिए उतावली थी, लेकिन कुछ दिनो में मैं बिस्तर से उठने के लिए परेशान थी। करीना का कहना हैं की “प्रेग्नेंसी बाइबिल” मेरे दोनो प्रेग्नेंसी के दौरान शारीरिक और भावानात्मक अनुभवो को बताती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + eight =