Tuesday , June 28 2022

CBI को शक, सुशांत का पोस्टमॉर्टम सही से नहीं हुआ या रिपोर्ट है गड़बड़

मुंबई : बॉलीवुड के उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने तेज कर दी है। इस बीच, खबर है कि सीबीआई टीम सुशांत का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर और एक्सपर्ट की टीम से करेगी। सीबीआई को शक है कि या तो सुशांत का पोस्टमॉर्टम सही ढंग से नहीं हुआ है या फिर रिपोर्ट में ही कोई गड़बड़ी है।

बताया जा रहा है कि सीबीआई, मुंबई पुलिस से भी पोस्टमॉर्टम को लेकर सवाल-जवाब करेगी। मुंबई पुलिस से सीबीआई पूछेगी कि उन्होंने दूसरे डॉक्टर या एक्सपर्ट से क्यों नहीं संपर्क किया। विशेषज्ञों द्वारा सीबीआई को बताया गया है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मृत्यु के समय जैसी महत्वपूर्ण जानकारी का उल्लेख नहीं किया गया है।

सीबीआई के मुताबिक, साथ ही वर्तमान पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट शायद ही कोई विवरण है कि सुशांत के शरीर ने मौत पर कैसे प्रतिक्रिया दी। इसी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को लेकर सीबीआई जल्द ही डॉक्टर और एक्सपर्ट से पूछताछ कर सकती है। इसके अलावा मुंबई पुलिस से भी पूछताछ की जा सकती है।

इस बीच सीबीआई उस दिन सुशांत के घर में मौजूद लोगों को सवालों के लिए तलब कर सकती है। सिद्धार्थ पीठानी से पूछताछ होगी। साथ ही पुलिस के कुछ लोग भी रडार पर हैं। उधर सीबीआई के सामने मुंबई पुलिस ने माना है कि वो सिर्फ दो दिन की जांच में इस नतीजे पर पहुंच गए कि ये खुदकुशी का केस है।

मुंबई पुलिस ने माना कि सारे सबूत खुदकुशी की तरफ इशारा कर रहे थे तो उन्होंने केस भी दर्ज नहीं किया। पुलिस ने कभी साजिश के एंगल से केस को नहीं देखा। सीबीआई हर एंगल की जांच कर रही है। खासतौर पर सुशांत की आत्महत्या की गुत्थी को पहले सुलझाने की कोशिश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

11 − four =