मायावती की योगी सरकार को सलह, कहा – गांव में कोरोना फैलने से रोकने के लिए युद्धस्तर पर कार्य करें

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से कहा है कि पंचायत चुनाव के बाद गांवों में कोरोना वायरस संक्रमण फैलने की खबरें मिल रही हैं। ऐसे में योगी सरकार को इसकी रोकथाम के लिए युद्धस्तर पर कार्य करने की सख्त जरूरत है।

मायावती ने ट्वीट कर कहा, यूपी में पंचायत चुनाव की समाप्ति के बाद अब यहां खासकर छोटे कस्बों व देहातों में बहुत तेजी से कोरोना महामारी के फैलने की दिल दहलाने वाली खबरें मिल रही हैं। लोग काफी दहशत में हैं। सरकार को इसकी रोकथाम के लिए युद्ध स्तर पर कार्य करने की सख्त जरूरत है, बी.एस.पी की यह मांग।

साथ ही उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में देश के जिन राज्यों में विधानसभा आमचुनाव खत्म हुुये हैं वहाँ शहरों के साथ-साथ देहातों में भी कोरोना महामारी का प्रकोप काफी तेजी से फैल रहा है। वहाँ की राज्य सरकारों को भी इस ओर विशेष ध्यान देने की जरूरत, बीएसपी की यह सलाह।

बसपा सुप्रीमो ने कहा, माननीय सुप्रीम कोर्ट ने भी अभी हाल ही में राज्यों को कोरोना इलाज के लिए आक्सीजन के बंटवारे व सप्लाई आदि को लेकर अपने फैसले में केन्द्र सरकार को जो कदम उठाने के खास निर्देश दिये हैं, सरकार इस पर शीघ्र ही पूरी तरह से अमल जरूर करे तो यह बेहतर होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fourteen − one =