Tuesday , June 28 2022

आगामी चुनाव को लेकर मायावती की मीडिया से अपील, कहा- जनता को भ्रमित न करें

लखनऊ। आगामी चुनाव की तैयारियों में सभी राजनीतिक दल जुट गए हैं। इसी कड़ी में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने भी एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में अकेले राज्य विधानसभा चुनाव लड़ेगी। उनका यह भी कहना है कि यूपी में एआईएमआईएम और बसपा के एक साथ विधानसभा चुनाव लड़ने की खबर पूरी तरह झूठी है। बीएसपी इसका जोरदार खंडन करती है।

मायावती ने रविवार की सुबह ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। मायवती ने लिखा कि मीडिया के एक न्यूज चैनल में कल से यह खबर प्रसारित की जा रही है कि यूपी में आगामी विधानसभा आम चुनाव औवेसी की पार्टी AIMIM व बीएसपी मिलकर लड़ेगी। यह खबर पूर्णतः गलत, भ्रामक व तथ्यहीन है। इसमें रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है। बीएसपी इसका जोरदार खंडन करती है।

बसपा सुप्रीमो ने कहा वैसे इस सम्बन्ध में पार्टी द्वारा फिरसे यह स्पष्ट किया जाता है कि पंजाब को छोड़कर, यूपी व उत्तराखण्ड प्रदेश में अगले वर्ष के प्रारंभ में होने वाला विधानसभा का यह आमचुनाव बीएसपी किसी भी पार्टी के साथ कोई भी गठबंधन करके नहीं लड़ेगी पार्टी अकेले ही चुनाव लड़ेगी। आगे उन्होंने कहा कि बीएसपी के बारे में इस किस्म की मनगढ़न्त व भ्रमित करने वाली खबरों को खास ध्यान में रखकर ही अब बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद श्री सतीश चन्द्र मिश्र को बीएसपी मीडिया सेल का राष्ट्रीय कोओर्डिनेटर बना दिया गया है।

मायावती ने कहा, मीडिया से भी यह अपील है कि वे बहुजन समाज पार्टी व पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष आदि के सम्बन्ध में इस किस्म की भ्रमित करने वाली अन्य कोई भी गलत खबर लिखने, दिखाने व छापने से पहले एस.सी. मिश्र से उस सम्बंध में सही जानकारी जरूर प्राप्त कर लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

four × one =