Friday , January 21 2022

BSP प्रमुख मायावती बोलीं- पेट्रोल- डीज़ल दाम से रहे सावधान, BJP जनता से वसूलेगी पैसा

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी ( BSP) की प्रमुख मायावती मंगलवार को लखनऊ में प्रेस वार्ता की। जिसमें उन्होंने केंद्र मोदी और प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। बसपा सुप्रीमो ने कहा, पिछले दिनों जिस प्रकार से हर दिन रिकॉर्ड तोड़ पेट्रोल और डीज़ल की कीमतें बढ़ी हैं और जिस प्रकार से देश में मंहगाई भी बढ़ी है, यह सब जनता आसानी से भुलाने वाली नहीं है। अब ज़ल्दी ही कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी हार के डर से इनकी कीमतों में जो इन्होंने(भाजपा) थोड़ी कमी की है तो इसकी भी भरपाई यह पार्टी(भाजपा) चुनाव के बाद जनता से ब्याज़ सहित वसूल कर लेगी। इसे भी जनता को ज़रूर ध्यान में रखकर चलना चाहिए।

मायावती ने कहा, इसी के साथ ही बसपा सुप्रीमो ने ऐलान किया है कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए किसी भी दल के साथ चुनावी समझौता नहीं करेंगी। उन्होंने कहा कि हम जनता से गठबंधन करेंगे और प्रदेश में सरकार बनाएंगे। इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव आते देख भाजपा ताबड़तोड़ सरकारी योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण कर रही है। ये योजनाएं अभी आधी-अधूरी ही हैं। जनता इनके झांसे में नहीं आएगी।

अपनी प्रेसवार्ता में उन्होंनेकांग्रेस व सपा पर भी निशाना साधा। यूपी की पूर्व सीएम ने कहा, कांग्रेस भी भाजपा की राह पर है इसलिए लगातार लोकलुभावन घोषणाएं कर रही है। अगर उन्होंने सत्ता में रहते हुए 50 फीसदी भी अपने वादे पूरे किए होते तो आज केंद्र की सत्ता से बाहर न होते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 4 =