Wednesday , May 18 2022

चेहरे पर मास्क की जगह लपेटा था सांप, फिर हुआ यूं और वायरल हो गया वीडियो

ब्रिटेन : कोरोनाकाल में चेहरे पर मास्क लगाने का ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है. जिसे देखते हुए मार्केट में कई तरह के स्टाइलिश फेस मास्क की बिक्री तेजी से हो रही है. लेकिन सोचिए क्या होगा अगर एक व्यक्ति पाने चेहरे पर मास्क के अलावा सांप लपेटे दिख जाए तो..

इंग्लैंड के मैनचेस्टर में एक ऐसा ही दृश्य देखने को मिला, जहां बस में यात्रा कर रहे एक युवक ने अपने चेहरे पर मास्क की जगह सांप लपेट रखा था. उसे देखकर बस में यात्रा कर रहे सभी यात्री घबरा गए. बीते सोमवार को हुई इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने वाले लोग बेहद हैरान हैं साथ ही इस विषय पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहें हैं.

डरे हुए यात्रिओं को दखकर युवक में सांप को अपने चेहरे से हटा कर हाथ पर लपेट लिया. वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इस घटना को लाइव देखना काफी इंटरटेनिंग था. उसने अपने चेहरे के चारों ओर सांप को लपेट रखा था, पहले मैंने सोचा कि उसने चेहरे पर कोई मुखौटा लगा रखा होगा. लेकिन फिर सांप उसकी गरदन पर रेंगने लगा.

इस मामले में मैनचेस्टर में स्टेजकोच के एक प्रवक्ता ने कहा, “हमारे ग्राहकों और कर्मचारियों की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है. हम इन रिपोर्टों पर हैरान हैं और उन्हें बहुत गंभीरता से ले रहे हैं.” साथ ही उन्होंने कहा कि ‘कोरोना वायरस के चलते लोग फेस मास्क का प्रयोग कर रहे हैं लेकिन सांप को मास्क के रूप में इस्तेमाल करना अप्रत्याशित घटना है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two − 2 =