Wednesday , June 29 2022

28 दिनों बाद हुई Rhea की रिहाई, सामने आया Celebrities का Reaction

मुंबई : सुशांत सिंह मामले से जुड़े ड्रग्स केस में मुंबई की भायखला जेल में सजा काट रही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को करीब 28 दिनों के बाद रिहाई मिल गई है. बुधवार को बेल मिलने के बाद वे शाम 5 बजे तक रिहा हो गई थी लेकिन परिवार वालों के साथ वे देर रात घर पहुंची.

बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें कुछ शर्तों के साथ जमानत दी है. उन्हें 10 दिन तक हर रोज पुलिस स्टेशन में हाजिरी लगानी होगी. उनका पासपोर्ट जमा किया गया है. रिया को मुंबई से बहार जाने के लिए मंजूरी लेनी होगी. इन सभी शर्तों के साथ रिया चक्रवर्ती को 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है.

रिया की रिहाई पर कई सेलेबस शुरुआत से ही उन्हें सपोर्ट कर रहें थे. उनकी रिहाई पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी रिया की रिहाई पर खुशी जताई. उन्होंने लिखा, ‘रिया के इतने दिन जेल में बिताने से बहुत सारे लोगों के अहंकार को संतुष्टि मिली है, जिन्होंने सुशांत के लिए न्याय मांगने के नाम पर अपने व्यक्तिगत/पेशेवर एजेंडे को पूरा किया.’

अभिनेता फरहान अख्तर ने रिया के खिलाफ रिपोर्टिंग करने वालो पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘क्या कोई भी एंकर रिया और उसके परिवार की जिंदगी को नर्क जैसा बना देने के लिए माफी मांगेगा. जाहिर है, वे ऐसा नहीं सोचेंगे. लेकिन अब देखिए कि गोलपोस्ट बदल गया है, जिसके लिए वे कुख्यात हैं.’

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता- निर्देशक अनुभव सिन्हा ने रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘आखिरकार उन्हें जमानत मिल गई’.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

6 + 5 =