Tuesday , January 25 2022

कंगना बयान पर शिवसेना सांसद का वार बोले- कंगना को पद्म श्री कैसे मिली ये सभी अच्छे से जानते हैं

Mumbai. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर अपने बयान से सुर्खियों में बनी हुईं हैं। हाल ही में कंगना ने पोस्ट लिखकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी पर हमला बोला था। कंगना ने लिखा था- ‘अगर तुम्हारे कोई एक गाल पर थप्पड़ मार दे तो दूसरा गाल आगे करने से आजादी नहीं मिलती है। जो स्वतंत्रता के लिए लड़ रहे थे उन्हें तो लोगों ने अपने मालिकों को सौंप दिया, क्योंकि उनमें न तो हिम्मत थी और न ही खून में उबाल।’ वहीं कंगना के इस बयान पर अब जंग छिड़ी हुई हैं।

इस मामले पर शिवसेना सांसद कृपाल तुमाने ने कंगना रनौत पर निशाना साधा है। कृपाल तुमाने का कहना है कि महात्मा गांधी जी अगर सत्ता के लालची होते तो उस समय प्रधानमंत्री-राष्ट्रपति सब कुछ बन सकते थे। कंगना रनौत को क्या करके पद्म श्री मिला, किसके पांव चाटने से, क्या-क्या चाटने से ये पद मिला है ये दिल्ली के सभी सांसद, विधायक बहुत अच्छे से जानते हैं।

बता दें कि इससे पहले कंगना ने देश की आजादी को लेकर भी विवादित टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि 1947 में हमें आजादी नहीं भीख मिली थी। असली आजादी 2014 में मिली है। अभिनेत्री के इन्हीं बयानों के बाद से उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − 2 =