Thursday , June 23 2022

Happy B-day Kajol: चुलबुली अदाकारा काजोल का जन्मदिन आज, ऐसे रखा फिल्मी दुनिया में कदम

मुंबई। बॉलीवुड की चुलबुली अदाकारा काजोल अपना आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। 5 अगस्त 1974 को मुंबई में जन्मीं काजोल एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने फिल्मी खानदान में जन्म लेने के बाद भी अपना हुनर अपने दम पर साबित किया और बड़ी हीरोइन बनीं। वह फिल्मी पर्दे पर अपने गंभीर और चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती है। सबसे खास बात ये है कि पर्दे पर वो जितनी मस्ती करती नजर आती हैं असल जिंदगी में भी वो उतनी ही मस्ती करती हैं।

काजोल ने बेखुदी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। शोमू मुखर्जी और अभिनेत्री तनुजा की बेटी काजोल ने अपने फिल्मी सफर में बाजीगर, करण अर्जुन, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, गुप्त, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, दिलवाले और तान्हाजी सहित कई शानदार फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों दिलों को जीता है।

काजोल का सिंगापुर के मैडम तुसाद में वैक्स स्टेच्यू भी लगा है। काजोल बदलते वक्त के साथ ढल रही हैं और अब चुनिंदा किरदार ही निभाती हैं। उन्होंने त्रिभंगा और तान्हाजी जैसी फिल्मों में भी दमदार अदायगी कर सबको अपना दीवाना बना लिया। काजोल सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी शानदार तस्वीरें साझा करती है जो फैंस को काफी पसंद आती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

fifteen + seven =