Tuesday , June 28 2022

वरुण धवन का मां के लिए भावुक पोस्ट, बोले- मेरी ताकत और रूह बनने के लिए धन्यवाद

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां करुणा को जन्मदिन की बधाई दी। वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, वह हमेशा अपने आप से पहले दूसरों की खुशी का ख्याल रखती हैं। मेरी ताकत और रूह बनने के लिए धन्यवाद। उनकी इस पोस्ट पर उनके प्रशंसकों और दोस्तों ने कई कमेंट्स किए। वरुण की मां करुणा को बधाई देने वाले मनोरंजन उद्योग के मित्रों में कैटरीना कैफ, दीया मिर्जा और हुमा कुरैशी आदि शामिल रहीं।

Varun Dhawan set to sign another comedy?

बता दें कि वरुण अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं। धवन परिवार ने हाल ही में उनकी भतीजी का जन्मदिन मनाया था। इसकी फोटोज भी उन्होंने सोशल मीडिया साझा कीं थी। अभिनेता हाल के दिनों में कृति सेनन के साथ अलौकिक (सुपरनेचुरल) फिल्म भेड़िया की शूटिंग में व्यस्त हैं।

गौरतलब है कि वरुण और नताशा इस साल की शुरुआत में अलीबाग में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी में सिर्फ कपल के करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल थे। वहीं, पिछले कुछ महीनों में वरुण नताशा के साथ अरुणाचल प्रदेश में अपनी आने वाली फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि, कोरोनावायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण टीम को मुंबई लौटना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one × 5 =