Thursday , June 23 2022

बड़े भाई के जाने से धर्मेंद्र पर टूटा गमों का पहाड़, बोले- भाई को जन्नत नसीब हो

मुंबई। हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार अब हमारे बीच नहीं रहे। 7 जुलाई को उन्होंने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांस ली। कल शाम पांच बजे दिलीप कुमार को सुपुर्द-ए-खाक किया गया है। दिलीप साहब के जाने से दुनिया गम में डूब गई है। फैंस से लेकर सिनेमा जगत सदमें में है। वहीं एक्टर धर्मेंन्द्र को भी दिलीप कुमार के जाने से गहरा गम पहुंचा है। धर्मेंद्र लगातार दिलीप कुमार को लेकर अपनी भावनाओं को जाहिर कर रहे हैं। धर्मेंद्र कल आखिरी विदाई देने दिलीप कुमार के घर भी पहुंचे। वहां वो दिलीप साहब के पार्थिव शरीर को देखकर रो पड़े। दिलीप कुमार को लेकर उन्होंने ट्वीट पर एक वाकया भी शेयर किया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘जब सायरा ने ये कहा कि देखो साहब ने पलक झपकी है, तो दोस्तों मेरी जान ही निकल गई। मालिक मेरे प्यारे भाई को जन्नत नसीब करे’। इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया और कहा, ‘दोस्तों मुझे दिखावा नहीं आता लेकिन में अपने जज्बातों पर काबू नहीं पाता। अपने समझ के कह जाता हूं’।

आपको बता दें कि अभिनेता धर्मेन्द्र, दिलीप कुमार को अपना बड़ा भाई मानते थे। धर्मेन्द्र उनको देखकर ही मुंबई आए थे। वो उनके आइडल थे, और अब जब वो इस दुनिया में नहीं रहे तो धर्मेन्द्र बुरी तरह टूट गए हैं। उन्होंने तो ये तक कह दिया था कि दिलीप कुमार के रूप में उनका मसीहा चला गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

19 + 4 =