Friday , January 21 2022

संबित पात्रा का राहुल गांधी पर वार, कहा- पार्टी को अध्यक्ष विहीन रख रहे

New Delhi. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। संबित पात्रा ने कहा है कि राहुल गांधी ज़मीन पर उतरकर राजनीति नहीं करते हैं लेकिन ट्विटर पर सक्रिय रूप से भ्रम की राजनीति करते रहते हैं। आज भी उन्होंने ट्वीट करके किसान आंदोलन के एक पुराने फोटो को आज का फोटो दिखाने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि आज ही राजस्थान के जालौर ज़िले में एक नाबालिग के साथ रेप की घटना भी सामने आई है। पूरे हिंदुस्तान में भ्रम की राजनीति करना और अपने राज्यों के विषय में चुप रहना राहुल गांधी की खूबी है।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल गांधी पर हमला बोला। पात्रा ने कहा, अपने संगठन को आगे नहीं बढ़ाना, अपने संगठन को अध्यक्ष विहीन रखना, परिश्रम नहीं करना और दूसरे के कंधों पर बंदूक रखकर चलाने का प्रयास करना राहुल गांधी जी की आदत बन चुका है। उन्होंने कहा, देश में जब भी भ्रम की, झूठ की राजनीति होती है, तो राहुल गांधी जी का हाथ होता ही है. आज राहुल गांधी जी ने किसान आंदोलन की पुरानी तस्वीर को ट्वीट कर उसे वर्तमान का फोटो बताया है।

पात्रा ने कहा, राहुल गांधी भली-भांती जानते हैं कि कांग्रेस अध्यक्षविहीन है, इसलिए कांग्रेस जमीन पर किसी भी विषय को उठाने के लिए असमर्थ है. इसलिए ये झूठे फोटो के माध्यम से राजनीति करने की कोशिश करते हैं। दरअसल, राहुल गांधी ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा था, “डटा है, निडर है, इधर है, भारत का भाग्यविधाता। हालांकि अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने मुजफ्फरनगर में किसान पंचायत का जिक्र नहीं किया था। वहीं पात्रा ने राहुल गांधी के इसी ट्वीट पर हमला बोला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 2 =