Wednesday , June 22 2022

UP ब्लॉक प्रमुख चुनाव : महिला की साड़ी खींचने का मामला, BJP सांसद का रिश्तेदार गिरफ्तार

लखीमपुर। ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामाकंन के दौरान लखीमपुर में महिला की साड़ी खींचने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद रेखा वर्मा के रिश्तेदार यश वर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना पसगवां की है। वहीं इस घटना पर समाजवादी पार्टी का आरोप है कि पसगवां में जब उनकी उम्मीदवार रितु सिंह नामाकंन भरने जा रह ही थी उसी दौरान रास्ते में भाजपा के लोगों ने महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी और साड़ी खींचने की कोशिश की।

वहीं इस घटना को लेकर आप सांसद संजय सिंह ने भी ट्वीट किया है। संजय सिंह ने कहा है कि ”क्या चुनाव आयोग नाम की संस्था समाप्त हो चुकी है? लखीमपुर खीरी में ब्लॉक प्रमुख की प्रस्तावक के साथ खुलेआम गुंडागर्दी की गई। ब्लॉक प्रमुख का चुनाव रद्द हो।”

गौरतलब है कि यूपी में ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में नामांकन वापस लेने का आज आखिरी दिन है। वहीं कल इसक पर्चा भरा गया था। जिसमें कई जिलों से बवाल होने की खबरे आई थी। उत्तर प्रदेश के 75 जिलों के 825 ब्लॉक प्रमुखों के लिए 10 जुलाई को वोटिंग होगी। 10 जुलाई को ही रात तक सारे नतीजे घोषित हो जाएंगे। सभी पार्टिंयां ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतकर अपना दम खम दिखाना चाहती हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

15 + nineteen =