शिवसैनिकों को मिली जमानत तो भड़क उठे भाजपा कार्यकर्ता

शिवसैनिकों को मिली जमानत तो भड़क उठे भाजपा कार्यकर्ता

शिवसैनिकों को मिली जमानत तो भड़क उठे भाजपा कार्यकर्ता

Spread the News

मुंबई : मुंबई में नेवी के रिटायर्ड अफसर की पिटाई के आरोप में हिरासत में लिए गए शिवसेना नेता समेत अन्य कार्यकर्ताओं को गिरफ्तारी के एक घंटे के बाद ही जमानत मिल गई. इसका विरोध करते हुए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अतिरिक्त पुलिस आयुक्त के कार्यालय के सामने जमकर प्रदर्शन किया. बता दें कि प्रदर्शनकारियों में नौसेना के पूर्व अफसर मदन शर्मा की बेटी शीला शर्मा भी शामिल हैं.

दरअसल,  नौसेना के पूर्व अधिकारी मदन शर्मा से मारपीट मामले में अरेस्ट सभी आरोपियों को शनिवार दोपहर तक जमानत मिल गई है. सभी आरोपियों को 5 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मिली है. कोरोना महामारी के दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए यह जमानत दी गई है. जमानत मिलने के खिलाफ गैर जमानती अपराध का मामला दर्ज करने की मांग करते हुए बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया.

मारपीट की इस घटना पर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा ये एक प्रकार से राज्य प्रायोजित आतंक जैसी अवस्था महाराष्ट्र में तैयार हो रही है. नेवी ऑफिसर को इस प्रकार से मारना, उसमें भी जब मीडिया का दबाव बना और हम लोगों ने दबाव बनाया 6 लोगों को गिरफ्तार किया. लेकिन 10 मिनट में उनको छोड़ दिया, जिस प्रकार का वातावरण तैयार हो रहा है ऐसा तो महाराष्ट्र में इससे पहले हमने कभी नहीं देखा.

 


Spread the News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *