BJP सांसद की बिगड़ी तबियत, सांस लेने में दिक्कत के बाद हुई घर वापसी

भोपाल : भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर भाजपा कार्यालय में राजमाता सिंधिया की प्रदर्शनी के कार्यक्रम में शामिल होने आई थी. जहां उनकी अचानक तबियत बिगड़ गई. कार्यालय पहुंचने से पहले ही उन्हें सांस लेने में परेशानी होने लगी जिसके बाद वे कार से उतर नहीं पाईं. उन्हें उपचार के लिए वापस ले जाया गया.

सोमवार को राजमाता विजयाराजे सिंधिया की 100वीं जयंती के अवसर पर भोपाल के सात नंबर स्थित भाजपा कार्यालय में प्रदर्शनी कार्यक्रम रखा गया था. दोपहर में सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर कार से कार्यालय पहुंचीं. अंदर जाने के लिए वे गेट पर कार से उतरने लगी. इसी दौरान उन्हें घबराहट हुई और वे कार से नीचे नहीं आ सकीं. उन्होंने एसी का स्विच चालू कर कार का गेट बंद कर दिया. तत्काल ड्राइवर उन्हें कार से लेकर रवाना हो गए.

ऐसी ही एक घटना बीते दिनों एक कार्यक्रम के दौरान 23 जून को हुई थी. वे पार्टी ऑफिस में ही बेहोश होकर गिर गईं थीं. दरअसल वे भाजपा कार्यालय में श्यामा प्रसाद मुखर्जी बलिदान दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं. इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत अन्य वरिष्ठ भाजपा नेता भी मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ten − 1 =