सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को मिली जान से मारने की धमकी

लखनऊ। बीजेपी में धमाकियों का सिलसिला लगातार जारी है। कुछ दिनों पहले ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। यह धमकी पुलिस मुख्यालय के वॉट्सऐप नंबर पर आई थी। जिस नंबर से धमकी भरा मेसेज आया था। पुलिस ने उस नंबर के आधार पर एफआईआर दर्ज की थी। और मुम्बईं से युवक को गिरफ्तार कर लिया गया था।

वहीं बुधवार को भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को भी जान से मारने की धमकी मिली है। इसे लेकर प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भोपाल के कमला नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के मुताबिक प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि उन्हें कई बार अज्ञात नंबर से फोन कर धमकी दी गई।

 कुछ दिन पहले साध्वी प्रज्ञा ने हनुमान चालीसा की आध्यात्मिक शक्ति के जरिए कोरोना वायरस के ठीक होने की बात कही थी। पुलिस के मुताबिक, धमकी देने वाले ने कहा कि खूब हनुमान चालीसा करवाओ पर जिंदा नहीं बचोगी।

अभद्र शब्दो का किया प्रयोग

धमकी देने वाले शख्स ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के अलावा BJP के कई बड़े नेताओं के लिए अभद्र शब्दो का प्रयोग किया है। इस मामले में भोपाल सांसद ने कमला नगर थाने में केस दर्ज करवाया है। पुलिस फोन नंबर के आधार पर पर धमकी देने वाले आरोपी की तलाश में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

sixteen + 10 =