BJP नेता के बेटे को पर्ची थमा कर मारी गोली, लिखा – शेर का काम शेर ही करता है

नारनौल : देश जहां एक तरफ जानलेवा कोरोना महामारी से लड़ रहा है वहीँ दूसरी तरफ अपराधिक गतिविधियों के मामले भी लगातार बढ़ते दिखाई दे रहे हैं. शुक्रवार को हरियाणा के नारनौल में बीजेपी नेता दयाराम यादव के बेटे अमित यादव पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया. जिसके बाद पैर में गोली लगने के कारण वे बुरी तरह से घायल हो गए.

पैर पर गोली मार आरोपी फरार

दरअसल शुक्रवार रात करीब 9 बजे दो बदमाश उनके, सेक्टर-1 स्थित आवास पर पहुंचे और दरवाजे की घंटी बजाई. जैसे ही अमित यादव ने दरवाजा खोला बदमाशों ने एक पर्ची उन्हें पकड़ाते हुए फायरिंग कर दी. गोली उनके पैर में लगी. जब तक परिजन कुछ समझकर बाहर आते, बदमाश वहां से भाग खड़े हुए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

जिसके बाद गंभीर अवस्था में अमित को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया. सूचना मिलने पर नांगल चौधरी विधायक डॉ. अभय सिंह भी नागरिक अस्पताल पहुंचे. इसके बाद सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री ओमप्रकाश ने दयाराम यादव से बातकर हालचाल जाना तथा पुलिस अधीक्षक को फोन कर जल्द से जल्द आरोपितों को पकड़ने के निर्देश दिए.

पर्ची में लिख 50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग

50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग करते हुए पर्ची में लिखा है ‘अगर तू शांति के साथ अपने परिवार के साथ रहना चाहता है तो 50 लाख रुपये का इंतजाम करले वरना बेमौत मारा जाएगा. शेरों का काम शेर ही कर सकते हैं. (मुकेश ठेकेदार) (रवि गुप्ता) ये काम किसी बागड़ पिल्लों के बस का नहीं है. समय का इंतजार कर सब पता चल जाएगा कि यह सब किस गैंग का काम है.’

एक दिन पहले भी शहर में हुई थी ऐसी ही घटना

बता दें कि इस घटना के एक दिन पहले यानी बृहस्पतिवार को भी नई सराय मोहल्ला में सुबह करीब 5 बजे दो बदमाशों ने दरवाजे की घंटी बजाई, जैसे ही दरवाजा खोलने महिला आईं उन्हें पर्ची थमाकर वहां मौजूद पुरुष से 50 लाख रुपये का इंतजाम करने को कहा था. जब महिला ने नाम पूछा तो वे फायरिंग करते हुए चले गए. अभी पुलिस आरोपितों को पकड़ भी नहीं पाई थी कि शुक्रवार रात को बीजेपी नेता के घर नई घटना घट गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

20 − 1 =