Tuesday , June 21 2022

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का नया लुक आया सामने, बन गए कथावाचक

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय एक बार फिर सुर्खियो में हैं। इस बार वह अपने नए अवतार को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल, अधिकारी से नेता बनने के बाद अब उन्होंने धर्म-अध्यात्म की दुनिया में प्रवेश कर लिया है और कथावाचक बन गए हैं। जिसमें वह लोगों को कानून की धाराएं समझाते हैं। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में कथावाचक के तौर पर पूर्व डीजीपी की तस्वीर लगी है और लोगों को जूम ऐप के जरिए कथा वाचन से जुड़ने का आमंत्रण दिया गया है। तस्वीर में पांडेय गेरुआ वस्त्र पहनकर भक्ति में लीन दिखाई दे रहे हैं और श्रीमद्भागवत कथा सुना रहे हैं। कथा सुनने के लिए जारी पोस्टर में जूम आईडी और पासकोड दिया गया है। इसमें लिखा है कि यह कथा दोपहर के दो बजे से तीन बजे तक होगी।

आपको बता दें कि बिहार के बक्सर जिले के रहने वाले गुप्तेश्वर पांडेय 1987 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। उन्होंने एएसपी, एसपी, एसएसपी, आईजी, आईजी और एडीजी के तौर पर बिहार के 26 जिलों में अपनी सेवाएं दी हैं। पांडेय ने 2009 में बक्सर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए वीआरएस लिया लेकिन टिकट मिला नहीं तो वापस सेवा में आने की अर्जी दी। इसे 9 महीने बाद नीतीश सरकार ने मंजूर कर लिया था। इसके बाद 2020 में विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए उन्होंने दोबारा वीआरएस ली लेकिन इस बार भी उनके हाथ निराशा लगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

16 + twelve =