Bigg Boss 14 में आमने- सामने होंगी पारस की एक्स-गर्लफ्रेंड्स पवित्रा और आकांक्षा

मुबंई।  बिग बॉस सीजन  14 को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। बिग बॉस के इतिहास में अब तक का सबसे सफल सीजन 13वां सीजन रहा था, जिसका क्रेडिट जाता है उसके कंटेस्टेंट्स और दिलचस्प कार्यों को। ऐसे में देखना यह है कि 14वें सीजन में कौन-कौन से सिलेब्रिटीज़ बतौर कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे। वैसे खबर है कि 14वें सीजन में पारस छाबड़ा की एक्स-गर्लफ्रेंड्स पवित्रा पूनिया और आकांक्षा पुरी नजर आ सकती हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, पवित्रा पूनिया को मेकर्स ने बिग बॉस 14 के लिए साइन कर लिया है। वहीं आकांक्षा पुरी से अभी बातचीत जारी है। अगर आकांक्षा इस सीजन का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो जाती हैं तो दर्शकों को बिग बॉस के घर में खूब सारा ड्रामा देखने को मिलेगा।
पहले ऐसी खबरें थीं कि पवित्रा पूनिया पारस छाबड़ा के साथ बिग बॉस 13 का हिस्सा बनना चाहती थीं, लेकिन किसी कारण बात नहीं बनी।

वहीं पारस छाबड़ा ने बिग बॉस 13 में ही नैशनल टेलिवजन पर होस्ट सलमान खान के सामने ही आकांक्षा पुरी के साथ ब्रेकअप करने की बात कह दी थी और माहिरा को अपनी दोस्त बताया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, आकांक्षा पारस और माहिरा की बढ़ती नजदीकियों से खुश नहीं थीं।
बिग बॉस 14 यानी बिग बॉस 2020 की बात करें तो यह खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया के फिनाले के बाद शुरू होगा। शो में अभी शिरीन मिर्जा, शांतिप्रिया, विवियन डीसेना, जैस्मिन भसीन और निया शर्मा के अलावा कुछ और टीवी सिलेब्रिटीज के नामों की चर्चा है। खबर है कि कमीडियन सुनील ग्रोवर भी 10 दिनों के लिए बिग बॉस 14 का बतौर मेहमान हिस्सा बनेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *