Wednesday , May 18 2022

BB13: शहनाज-सिद्धार्थ के रिश्ते पर सच हुई सलमान की भविष्वाणी

बिग बॉस सीजन 13 नंबर अब तक का सबसे हिट सीजन रहा है. कल बिग बॉस के घर में वीकेंड का वार प्रसारित हुआ. जिसमें शुरुआत में ही सलमान खान ने आते से बताया कि इस बार का सीजन नंबर 1 है. जिससे खुश होकर शो के सभी 10 कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर सलमान ने केक कट किया. इसके अलावा वीकेंड के वार में शहनाज कौर गिल का ड्रामा देखने को मिला. शहनाज को जब माहिरा से जलने की बात का टैग दिया गया तो वह फूट-फूटकर रोने लगीं और उन्हें जमकर डांटना शुरू कर दिया.

https://www.instagram.com/tv/B7Nq4UHAGru/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

जिसके बाद शहनाज शो के पूरे समय तक सलमान के सामने ही नहीं आईं. शहनाज कहती हैं- ‘मैंने सलमान सर से उंगली दिखाकर बात की. उनसे बदतमीजी की. इस वजह से वो उनसे नजरें नहीं मिला पाएंगी.’ यही नहीं शहनाज घर से बाहर जाने की जिद भी करती दिखीं. शहनाज को इस कदर देख सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानीं. यह सब देखकर सलमान ने सिद्धार्थ को भी समझाया कि वो शहनाज से दूर रहें.

https://www.instagram.com/p/B7NUkVcHcyF/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

सलमान ने सिद्धार्थ से कहा- ‘शहनाज तुम्हारे प्यार में पड़ गई हैं इसलिए सिद्धार्थ तुम्हें संभलकर रहने की जरूरत है. घर से बाहर आने के बाद उसके लिए बहुत मुश्किल हो जाएगा.’ इसके अलावा सलमान सभी घरवालों को यह भी समझाते हैं कि शहनाज से इस बारे में कोई कुछ नहीं कहेगा.’ इसके अलावा शहनाज एक बार फिर सिद्धार्थ को मनाने की कोशिश करती हुई नजर आती हैं. वह सिद्धार्थ को बार -बार गले लगाती हैं. जिसके बाद सिद्धार्थ भी शहनाज को गले लगाते हैं और शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं – ‘मुझे ये शो नहीं जीतना. मुझे तुम्हें जीतना है. मैं तुमसे प्यार करती हूं. मुझे यहां किसी और से कोई मतलब नहीं है.’

https://www.instagram.com/tv/B7Nkl1SA5Jn/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

लेकिन इन सब बातों का सिद्धार्थ कोई जवाब नहीं देते हैं जिसके बाद शहनाज सिद्धार्थ से कहती हैं कि तुम भी मुझसे आई लव यू टू बोलो. यह सब देखकर तो यही लग रहा है कि शहनाज सच में सिद्धार्थ के प्यार में पड़ गई हैं. वैसे शहनाज पहले यह कहती थीं कि वह पारस से प्यार करती हैं लेकिन जब पारस की तरह से शहनाज को कोई अटेंशन नहीं मिली तो उनकी नजदीकियां सिद्धार्थ से बढ़ गईं और वह उनसे प्यार करने लगीं.