Thursday , June 23 2022

आगामी चुनाव में गठबंधन को लेकर BSP का ऐलान, ओवैसी को लेकर कही ये बात

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी ने ऐलान किया है कि आगामी उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में वह किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी। बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि विधानसभा चुनाव में बीएसपी किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी। उन्होंन कहा कि बीएसपी अकेले ही चुनाव लड़ेगी। उन्होंने ये भी कहा कि चुनाव में बीएसपी छोटी या बड़ी किसी भी पार्टी से कोई समझौता नहीं करेगी।

इसी के साथ ही सतीश चंद्र मिश्रा ने दावा किया कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम से बीएसपी का कतई कोई समझौता नहीं हो सकता है। सभी को पता है ओवैसी यूपी में किसके कहने पर आ रहे हैं। ओवैसी यूपी में क्या करना चाहते हैं, ये जानकारी सभी को है। ऐसे में पार्टी साफ कहना चाहती है कि चुनाव में हम किसी की भी पार्टी से कोई समझौता नहीं करेगी।

आगे उन्होंने कहा कि गठबंधन को लेकर बसपा का अनुभव काफी खराब रहा है। पार्टी समाजवादी पार्टी से समझौते की बात को याद तक नहीं करना चाहती है। उन्होंने कहा कि सिर्फ गठबंधन करके ही सरकार नहीं बनाई जा सकती, बीएसपी 2007 में अकेले चुनाव लड़कर सरकार बना चुकी है। मिश्रा ने कहा कि 2007 की तर्ज पर ही बिना किसी गठबंधन के पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

19 − eight =