Thursday , June 23 2022

BSP से निष्कासित नेता बोले- सपा में थे, बसपा में हैं और बसपा में ही रहेंगे

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी से निष्कासित पार्टी विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा व राष्ट्रीय महासचिव राम अचल राजभर ने अपना बयान जारी किया है। उनका कहना है कि उन्हें निष्कासन की कोई जानकारी नहीं है। वह बहन जी से मिलकर गलतफहमी दूर करने का प्रयास करेंगे। लालजी वर्मा का कहना है कि वह पिछले महीने बीमार थे तो बहन जी ने हालचाल लिया व ढाढ़स बंधाया। 12 मई को हॉस्पिटल से आए तो फिर फोन पर हाल लिया। उन्होंने बताया कि किसी ने गलतफ हमी पैदा करने की कोशिश की है। जिसे हम जल्द ही दूर करेंगे।

लालजी वर्मा का कहना है पार्टी के जिम्मेदार लोगों को स्थिति स्पष्ट की है और बहनजी से मिलने का प्रयास कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि मैं न तो किसी पार्टी में जा रहा था न जा रहा हूं। 7-8 महीने अभी बसपा का विधायक हूं। बसपा के लिए काम करूंगा। भविष्य में चुनाव लड़ना है या नहीं यह आगे तय होगा।

लालजी वर्मा के अलावा पूर्व मंत्री राम अचल राजभर ने कहा कि बसपा के मिशन व मूवमेंट में आस्था है। बहनजी के नेतृत्व में काम करते रहे हैं, करते रहेंगे। न तो वह किसी पार्टी में जा रहे थे और न ही जाएंगे। वह बसपा में थे, बसपा में हैं और बसपा में ही रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

one × four =