Friday , January 21 2022

Ayodhya: ट्रेन के इंजन की चपेट में आकर एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

Ayodhya. अयोध्या जिले में ट्रेन के इंजन की चपेट में आने से एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर हुआ जहां पर बाइक से पति-पत्नी उसके दो बच्चे जा रहे थे। इसी बीच वह मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर रेल इंजन की चपेट में आ गए।

थाना महाराजगंज के दुर्गापुर रमपुरवा मानवरहित रेलवे क्रॉसिंग पर हादसा हुआ। हादसा उस दौरान हुआ जब परिवार के सभी सदस्य एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर रिश्तेदारी में जा रहे थे तभी रेलवे क्रॉसिंग को पार करते समय रेलवे ट्रैक से गुजर रहे इंजन की चपेट में आ गए। इस दर्दनाक हादसे में पति पत्नी और दो बच्चों की मौत हुई है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया है।

सीओ सदर आरके चतुर्वेदी के मुताबिक थाना महाराजगंज के गांव रामपुर पुआरी के रामचंद्र निषाद 42, उनकी पत्नी विमला 40, पुत्र गणेश 03 व बालकृष्ण 07 एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने एक रिश्तेदार के घर जा रहे थे। इसी बीच अलनाभारी व विल्वहरिघाट रेलवे स्टेशन के बीच मानव रहित रेलवे क्रासिंग पर जैसे ही बाइक पहुंची। उसी समय लापरवाही के चलते मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति ने क्रॉसिंग पार करने की कोशिश की। इसी बीच तेज रफ्तार इंजन ट्रैक पर पहुंच गया और सभी लोगों की ट्रेन से टक्कर हो गई। जिनमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक साथ साल के बच्चे ने अस्पताल लाते समय दम तोड़ दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + 14 =