अवैध रूप से महंगी शराब रखने के जुर्म में अरमान कोहली गिरफ्तार

Spread the News

ऐक्टर अरमान कोहली को मुंबई में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर 41 बोतल इम्पोर्टेड शराब रखने का आरोप है। बता दें कि कानून के मुताबिक, कोई भी व्यक्ति 12 बोतल से अधिक शराब अपने पास नहीं रख सकता और यात्रा के वक्त वह अपने साथ सिर्फ दो ही बोतलें रख सकता है या ला सकता है।

सीनियर एक्साइज़ अफसर ने बताया कि अरमान कोहली के पास 41 से भी ज्यादा स्कॉच की बोतलें मिली हैं, जिनमें से 35 बोतलें प्राइवेट पार्टियों में इस्तेमाल हो चुकी थीं। बॉम्बे लिकर प्रोहिबिशन ऐक्ट 1949 की धारा 63 (E) के हिसाब से इस जुर्म में दोषी पाए जाने पर अरमान कोहली को 3 महीने की जेल की सजा के साथ जुर्माना भी लग सकता है।

कुछ वक्त पहले अरमान कोहली उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब उन पर अपनी ही गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करने का आरोप लगा था। हालांकि बाद में उनकी गर्लफ्रेंड ने शिकायत वापस ले ली थी।

अरमान के फिल्मी करियर की बात करें, तो उन्होंने अपने पिता राजकुमार कोहली की साल 1992 में आई फिल्म ‘विरोधी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्होंने कई और फिल्मों मे छोटे-छोटे रोल किए। 2002 में आई फिल्म ‘जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी’ ने उनके करियर की दिशा बदल दी।

फिल्मों के अलावा अरमान कोहली रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रह चुके हैं। पिछली बार वह 2015 में सलमान खान स्टारर ‘प्रेम रतन धन पायो’ में नजर आए थे। यह फिल्म 2015 में आई थी।


Spread the News