Wednesday , May 18 2022

Virat Kohli की बेटी Vamika की पहली झलक देख फैंस बोले- एकदम पापा पर गई है

New Delhi. आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हुआ और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की बेटी वामिका की झलक फैंस को पहली बार देखने को मिल गई। केपटाउन में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे वनडे मैच में विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा वामिका के साथ टीम इंडिया को चीयर करती दिखीं। विराट ने जब अपना अर्धशतक जड़ा तो वामिका मां अनुष्का की गोद में तालियां बजाती नजर आईं।

बता दें कि वामिका हाल ही में एक साल की हुई हैं। 11 जनवरी को उनका जन्मदिन था। विराट कोहली के फैंस पहली बार वामिका की एक झलक पाने के लिए उत्साहित थे और उन्होंने ट्विटर पर अपनी खुशी व्यक्त की। वामिका को देखने के बाद फैंस ने कहा कि वह एकदम अपने पापा पर गई हैं। कुछ ने उन्हें विराट कोहली की “ज़ीरॉक्स कॉपी” कहा।

दरअसल, विराट कोहली ने जैसे ही 50वां रन लिया वाइफ अनुष्का खुशी से उछल पड़ीं। बेटी वामिका को गोद में लिए वह काफी देर तक ताली बजाती दिखीं और बेटी को इशारे से पापा विराट की दिखाते नजर आईं। दूसरी ओर, विराट भी बल्ले को गोद में बच्चे की तरह लेकर घुमाते नजर आए। इस खास मोमेंट का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। बता दें कि आज पहला मौका है, जब बेटी वामिका कैमरे के सामने आई हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 × 1 =