अनुपम श्याम के भाई का खुलासा, अमिर से मांगी थी मदद पर नहीं उठाया फोन

मुंबई। दिवंगत टीवी एक्टर अनुपम श्याम के भाई ने बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि सुपरस्टार आमिर खान ने उनके भाई से मदद करने का वादा किया था। लेकिन उन्होंने फोन ही नहीं उठाया । बता दें कि अनुपम श्याम की बीते सोमवार को मौत हो गई थी। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनके शरीर के बहुत से अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। वह ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ और ‘बैंडिट क्वीन’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अनुराग श्याम ने बताया कि उनके भाई अनुपम ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ नामक शो के बंद होने से परेशान थे। इन सब कारणों से उनके मल्टी ऑर्गन फेल हो गए उन्होंने आशुतोष गोवारिकर की सुपरहिट फिल्म ‘लगान’ में आमिर खान के साथ काम किया था। वह पिछले कुछ सालों से किडनी की बीमारी से पीड़ित थे। निधन से एक सप्ताह पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अनुराग ने बताया, आमिर खान ने हमें आश्वासन दिया था लेकिन कुछ महीने बाद ही फोन उठाना बंद कर दिया। अनुराग ने ये भी बताया कि उनके भाई अनुपम इस बात से भी परेशान थे कि उनका शो ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ बंद हो जाएगा। उन्होंने कहा कि इन्हीं सब वजहों से उनको मल्टी ऑर्गन फेलियर हुआ और मौत हो गई। बता दें कि अनुपम श्याम बीते कुछ साल से किडनी की बीमारी से परेशान थे. निधन के एक हफ्ते पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उन्होंने आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘लगान’ में आमिर खान के साथ भी काम किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

19 − eight =