Wednesday , May 18 2022

धोनी के रिटायरमेंट पर बोले अनुपम खेर – जिंदगी की असली उड़ान अभी बाकी है

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान. इस खबर ने उनके फैंस सहित सभी को भावुक कर दिया है. सेलेब्स भी धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट की खबर पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

इस ऐलान के बाद से उनके करीब 16 साल के अंतरराष्ट्रीय करियर पर विराम चिन्ह लग गया है. धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि अब उन्हें रिटायर समझा जाए. धोनी के इस फैसले ने उनके फैन्स को भावुक कर दिया. वहीं धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने भी अपने पति के इस फैसले पर उनको शुभकामनाएं दीं और कहा कि उन्होंने इस गेम में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धोनी की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा. “आपने जो कुछ भी हासिल किया उस पर आपको गर्व होना चाहिए. खेल को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए आपको बधाई. मुझे आपकी उपलब्धियों पर और बतौर इंसान आप पर गर्व है.”

खूबसूरत कव‍िता सम्मानित हुए धोनी

वहीं इसी कड़ी में एक्टर अनुपम खेर ने भी धोनी के लिए एक खूबसूरत कव‍िता पोस्ट की है. अनुपम लिखते हैं- ‘मेरे प्यारे महेंद्र सिंह धोनी जिंदगी की असली उड़ान अभी बाकी है, जिंदगी के कई इम्तिहान अभी बाकी है, अभी तो नापी है मुट्ठी भर जमी हमने, अभी तो सारा आसमान बाकी है!!! हम भले ही आपको खेल के मैदान में मिस करें! लेकिन हमारे दिलों पर आप हमेशा राज करेंगे, जीते रहो, आपका फिल्मी पिता’.

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत का यादगार किरदार

2016 में रिलीज फिल्म ‘एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी’ में अनुपम खेर ने धोनी का किरदार निभा रहे सुशांत सिंह राजपूत के पिता का रोल निभाया था. फिल्म में जहां सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का यादगार किरदार निभाया था, वहीं फिल्मी पिता के रूप में अनुपम ने भी शानदार अभ‍िनय पेश किया था. नीरज पांडे द्वारा निर्देश‍ित यह फिल्म बेहद सफल रही थी. इसमें धोनी की रियल लाइफ को पर्दे पर बखूबी उतारा गया था. फिल्म के बाद क्रिकेट फैंस ही नहीं बल्क‍ि अन्य लोग भी धोनी के फैन बन गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

17 + 2 =