Tuesday , June 21 2022

Amazon Prime पर 14 जनवरी को नहीं स्ट्रीम होगी Pushpa, जानें वजह

Mumbai.  साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिवानों को सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा (Pushpa: The Rise) को Amazon Prime देखने के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। दरअसल, निर्माताओं ने फिल्म के हिंदी वर्जन की रिलीज डेट में बदलाव कर दिया है। यह फिल्म पहले ओटीटी पर 14 जनवरी को स्ट्रीम की जानी थी। लेकिन अब इसकी तारीख को बदल दिया गया है। जानकारी के मुताबिक फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले ही 80 करोड रुपये को पार कर लिया है। ये फिल्म अब हिंदी में करीब एक हफ्ते बाद स्ट्रीम होगी।

बता दें कि अल्लू अर्जुन की यह फिल्म ना सिर्फ साउथ में बल्कि हिंदी भाषी क्षेत्र में भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। यही वजह है कि इस फिल्म ने अपनी रिलीज के साथ ही कई रिकॉर्ड भी कायम कर लिए हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि अल्लू अर्जुन एक्शन, ड्रामा, डांस और कॉमेडी से भरे टैलेंट का पिटारा हैं। यही वजह है कि इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

तेलुगु में बनी इस फिल्म को मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी भाषा में भी डब किया गया है। साउथ के मेगास्टारों में से एक अल्लू अर्जुन अपने दमदार अदाकारी के कारण पूरे देश में लोकप्रिय है। हाल ही में आई उनकी फिल्म पुष्पा द राइज ने यह साबित कर दिया की अल्लू अर्जुन अब सिर्फ साउथ तक ही सीमित नहीं रह गए हैं। अपने टैलेंट के दम पर अल्लू अर्जुन ने हिंदी भाषी राज्यों में भी अपनी जगह बना ली है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

19 + twelve =