एक्टर अमन वर्मा ने एक इमोशनल नोट से मां के खो देने का दर्द बयां किया

मुंबई। क्योंकि सास भी कभी बहू थी फेम एक्टर अमन वर्मा ने कोरोना से अपनी मां को खो दिया। जिसके बाद उन्होंने एक इमोशनल नोट के जर‍िए सोशल मीड‍िया पर मां के खो देने का दर्द बयां किया। अमन ने बताया कि वे पैन्डेमिक के शुरू होने से पहले से ही मां से नहीं मिले थे और कोव‍िड-19 संक्रमण मां को ना हो जाए, इस डर से वे उनसे दूरी ही बना रहे थे। लेक‍िन उनकी यह दूरी, उनके लिए इतनी महंगी पड़ेगी इसका एक्टर को अंदाजा नहीं था।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अमन वर्मा ने मां को खोने का दर्द और उनसे ना मिल पाने का दुख साझा किया है। उन्होंने बताया कि मां के आख‍िरी समय में उन्हें अपनी मां का साथ तक नसीब नहीं हुआ। वे कहते हैं- ‘मेरे हॉस्प‍िटल पहुंचने से 12 मिनट पहले मेरी मां चल बसीं। ये ताउम्र मेरे जेहन में रहेगा।

बता दें कि अमन वर्मा की मां 11 अप्रैल को घर पर फिसलकर गिर गई थीं। दो दिन बाद उन्हें नोएडा के अस्पताल में एडमिट किया गया था। यहां उनका कोरोना टेस्ट पॉज‍िट‍िव पाया गया। अमन ने बताया कि कोरोना से इतर उनकी मां को हाइपरटेंशन जैसी अन्य हेल्थ इशूज भी थे। एक्टर कहते हैं कि पांच दिन के बाद उनकी मां के शरीर में ऑक्सीजन लेवल खतरनाक लेवल तक गिर गया था जिसके बाद उनका निधन हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *