आगरा: गोली मारकर युवक की हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी को पीटा

उत्तर प्रदेश के आगरा के खंदौली क्षेत्र में रविवार को एक दिल दहला देने वाला वाक़्या सामने आया। जहा एक मामूली से विवाद में युवक की जान पर बन आई और युवक ने अपनी जान गवां दी । वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। आरोपी  युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

बता दें किघटना की शुरुआत खेत में पाइपलाइन से हुई। खंदौली के गांव गढ़ी रौठार निवासी 20 वर्षीय अमित पुत्र बिजेंद्र सिंह रविवार सुबह आलू के खेत में पानी लगा रहा था। सड़क पर पाइपलाइन पड़ी थी। तभी वहां से गांव गढ़ी महाराज निवासी प्रवीण कुमार बोलेरो गाड़ी से गुजरा। गाड़ी के नीचे आने पर पाइपलाइन फट गई। इस पर अमित ने प्रवीण को टोक दिया। दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। इसी दौरान प्रवीण ने तमंचे से अमित के सीने में गोली दाग दी वही मौके पर ही अमित की मौत हो गई।

ग्रामीणों के अनुसार वारदात को अंजाम देकर प्रवीण एक घर में जा घुसा। सूचना मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने चारों तरफ से मकान को घेर लिया। भीड़ ने आरोपी को पकड़कर जमकर पीटा। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया जिसके बाद पुलिस ने अमित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । वहीं अमित की हत्या से उसके परिवार में कोहराम मच गया।